Thursday 1 March 2012

EXIT OPTION --- HINDI

प्रिय स्पिक एशियन,

हमारा स्पिक एशियन परिवार किसी भी कंपनी के कॉरपोरेट इतिहास के सबसे अशांत समय में स्थिर चट्टान की तरह खड़ा रहा और है! हम पर दुर्भावनापूर्ण रूप से मीडिया के कुछ वर्गों द्वारा हमला किया गया, अधिकारियों द्वारा पीछा किया, और हमारे संपूर्ण इकाई को कुचलने का प्रयास किया गया. लेकिन हम लगातार हमारे उद्देश्य और हमारे परिवार के हित की रक्षा करने के लिए प्रतिबद्धत रहे हैं!
इन संकट के समय में हम उन सभी जो हमारा साथ छोड़ना चाहते हैं उन्हें एक्सिट का विकल्प दिया था! 94,334 पैनलिस्ट ने इस विकल्प का प्रयोग करने का फैसला किया (यह संपूर्ण स्पिक एशिया परिवार का सात प्रतिशत से भी कम है)इस एशियाई बोलो हमारे पूरे ब्रह्मांड के कम से कम 7% हैं ) हम उनकी इच्छाओं का सम्मान करते हैं जब भी वे फिर से हमारे परिवार में शामिल होने का फैसला लेते हैं उनका तहे दिल से स्वागत करेंगे! स्पिक एशिया परिवार का कोई भी अन्य सदस्य जो अभी भी बाहर निकलने के विकल्प का प्रयोग करना चाहते है वो चाहे तो 31 मार्च 2012 तक कर सकता है!
भारत के माननीय उच्चतम न्यायालय के आदेश पर एक मध्यस्थ जो की कंपनी से बाहर जाने वालों की बकाया राशि का पता लगाने के लिए नियुक्त किया गया है, और उनको देय राशि देने की प्रक्रिया अच्छी तरह से चल रही है! हमारे आशय का सबूत रजिस्ट्रार जनरल सुप्रीम कोर्ट के पास स्वेच्छा से 10 लाख अमेरिकी डॉलर की राशि जमा कर के हमारे परिवार के प्रति प्रतिबद्धता का प्रदर्शन किया है! अगर मध्यहस्थ कहें तो हम आगे के भी महोदय द्वारा निर्धारित राशि जमा करने के लिए प्रतिबद्ध है!
हम, हमारे सभी पेनेलिस्ट, हमारे कर्मचारियों, व्यापार भागीदारों, और बड़े पैमाने पर राष्ट्र के लिए प्रतिबद्ध है! हमारा उद्देश्य petented "प्रेससन मार्केटिंग टूल" के माध्यम से एक नया बाजार बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं! हम आपके समर्थन के लिए धन्यवाद भी नहीं कर सकते हैं! हमारे संकट का अंत निकट है, और जल्द ही हमारे भविष्य के नए सूरज के उदय के साथ सुबह होगी!

स्पिक एशिया कॉर्पोरेट मार्केटिंग टीम!

No comments: